मालखाने की खिड़की तोड़कर हथियार और मोबाइल चुरा ले गए चोर, पुलिस ने 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Saturday, Oct 12, 2024-01:42 PM (IST)

डेहरी आन सोन: बिहार में रोहतास जिले के तिलौथु थाना के मालखाना से हथियार और मोबाइल फोन चोरी करने के मामले में सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार ने शनिवार को बताया कि तिलौथु थाना के मालखाना प्रभारी रमेश मेहता, 05 अक्तूबर को जप्त देशी महुआ शराब मालखाना में रखने गए तो दरवाजा का कुंडी निकला हुआ दिखा। छोटे कमरा में रखा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। थाना में लगे सीसीटीवी कैमरा का अवलोकन किया गया तो पाया गया कि 29 सितंबर से 03 अक्तूबर तक प्रत्येक दिन कुछ अज्ञात किशोर द्वारा मालखाना के खिड़की के लोहे का रॉड को मोड़कर मालखाना कमरा में प्रवेश कर चोरी की गई है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की, जिसमे पांच किशोर की पहचान की गई। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किशोरों की निशानदेही पर नगर थाना डेहरी के कुम्हार टोली निवासी मो. इमरान अली उर्फ मो. मोईन अली,पश्चिमी मोहन बिगहा निवासी मोहन सिंह चौहान, पानी टंकी निवासी सोनु कुमार सोनी को चोरी किया गया समान समेत पकड़ा गया। अभी तक 131 पीस मोबाईल फोन, एक सिक्सर (सरकारी आर्मी), आठ कारतूस समेत अन्य सामग्री बरामद की गई है। चार किशोरों को बाल सुधारगृह और अन्य तीन अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static