बिहार में 7 और कोरोना संक्रमितों की मौत, राज्य में मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 97

7/7/2020 10:30:13 AM

पटनाः बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच पांच जिलों में कोरोना संक्रमित सात और लोगों की मौत हो गई। इसके बाद से राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 97 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, कोरोना संक्रमण से दरभंगा और समस्तीपुर जिले में दो-दो लोगों की मौत हुई है जबकि भागलपुर, मुजफ्फरपुर और पूर्वी चंपारण जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई। समस्तीपुर जिले के मृतकों में से एक शहर के मूलचंद रोड मुहल्ला के रहने वाले किराना व्यवसायी हैं। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, दरभंगा में सदर प्रखंड के कबीरचक की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई। भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) के प्रभारी अधीक्षक डॉ. अशोक कुमार भगत ने बताया कि बांका जिले के धोरैया प्रखंड की रहने वाली 72 वर्षीय वृद्धा को रविवार रात गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वाब सैंपल जांच में वह पॉजिटिव पाई गईं। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वह पहले से कई बीमारियों से ग्रस्त थीं।

बता दें कि इससे पहले पटना में 12, दरभंगा, नालंदा, रोहतास और सारण में 5-5, बेगूसराय, भागलपुर, पूर्वी चंपारण, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में 4-4, भोजपुर, गया, जहानाबाद, खगड़िया, नवादा, सीतामढ़ी और वैशाली में 3-3, मधुबनी, सीवान और पश्चिम चंपारण में 2-2 तथा अररिया, अरवल, औरंगाबाद, जमुई, कैमूर, कटिहार, किशनगंज, मधेपुरा, मुंगेर और शिवहर में 1-1संक्रमित व्यक्ति की मौत हो चुकी है।

Edited By

Ramanjot