खाकी हुई शर्मनाकः शराब तस्कर को रिश्वत लेकर छोड़ने वाले 5 पुलिसकर्मियों सहित 7 गिरफ्तार

8/10/2022 5:12:36 PM

पटनाः बिहार की राजधानी से खाकी को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर पुलिसकर्मियों ने शराब तस्कर को पैसे लेकर छोड़ दिया था। वहीं गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने 5 पुलिसकर्मियों, एक शराब तस्कर और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पटना के दीदारगंज चेक पोस्ट पर 7 अगस्त को शराब तस्कर फिरोज आलम को पुलिसकर्मियों ने 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद 5 पुलिसकर्मियों द्वारा शराब तस्कर को 30 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया गया। इसी बीच पुलिसकर्मियों में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते शराब तस्कर ने ही पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी। वहीं एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने मामले की जांच करते हुए 5 सिपाहियों को निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया।

वहीं पुलिस को सिपाहियों के पास से 10 हजार रुपए, एक स्कूटी, 20 बोतल शराब व 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस का दलाल और दुकानदार पैसों के लेन-देन में सहयोगी था। बता दें कि 5 सिपाहियों के साथ पुलिस ने तस्कर अफरोज और दलाल प्रमोद कुमार और गूगल पे से सिपाही को 10000 रुपए देने के आरोप में दुकानदार विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

Content Writer

Nitika