बिहार: रोहतास के एक घर में लगी भीषण आग, 3 बच्चों समेत 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत

4/9/2024 5:35:32 PM

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर मंगलवार दोपहर को एक घर में आग लगने से छह लोगों की झुलसकर मौत हो गई। वहीं, एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया हैं, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के कच्छवां थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर की है। मृतकों की पहचान पुष्पा देवी, उसकी तीन बेटियां, एक बेटा और ननद माया देवी के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर से निकली चिंगारी की वजह से झोपड़ीनुमा घर में अचानक आग लग गई, जिससे घर में मौजूद 6 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। आग लगते ही आसपास के लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

वहीं, इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसका सासाराम अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है और राहत और बचाव कार्य में जुटी गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।





 

Content Editor

Swati Sharma