पटना के बख्तियारपुर में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत...CM नीतीश ने जताया शोक

6/9/2023 6:33:53 PM

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना जिले के बख्तियारपुर के लखनपुरा में स्टेट हाइवे- 106 पर हुए सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने इस सड़क हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज के भी निर्देश दिए हैं। साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है। बता दें कि पटना जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के लखनपुरा में आज यानी शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने लोगों से भरे 2 ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे में 4 लोग घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बख्तियारपुर के लखनपुरा में स्टेट हाइवे 106 पर फतुहा की ओर से पैसेंजर्स से भरी 2 ई-रिक्शा आ रही थी। जबकि, ट्रक बख्तियारपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहा था। इसी बीच तीनों की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ है।

Content Editor

Swati Sharma