बक्सर में उत्पाद विभाग की कार्रवाईः स्कॉर्पियो से 500 बोतल शराब बरामद, 6 लोग गिरफ्तार

12/30/2022 4:17:49 PM

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले से उत्पाद विभाग ने एक वाहन को जब्त कर 500 बोतल शराब के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। 

भागने की फिराक में था स्कॉर्पियो चालक
उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि कुछ तस्कर उत्तरप्रदेश से शराब लेकर जवही दियार इलाके में जाने की कोशिश में हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने जवही दियार में गश्ती शुरू की। इसी बीच बक्सर-कोइलवर बांध पर ब्यासी घाट की तरफ से एक ही स्कॉर्पियो आते हुए नजर आई। पुलिस ने स्कॉर्पियो को रोकने के लिए हाथ दिया तो स्कॉर्पियो चालक स्कॉर्पियो लेकर भागना चाहा, लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। 

तहखाना से मिली 500 बोतल शराब
देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि वाहन की तलाशी ली तो स्कॉर्पियो से कुछ बरामद नहीं हुआ। इसी बीच पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने अच्छे से तलाशी ली तो स्कॉर्पियो में तहखाना मिला, जहां से 500 बोतल शराब बरामद हुआ। मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पकड़ी गई शराब की कीमत 1.50 लाख रुपए बताई जा रही है। 

गिरफ्तार किए लोगों में समस्तीपुर जिले के किसलय गौतम,रामकुमार पाण्डेय, दुर्गेश ठाकुर ग्राम हजपुरवा, चंदन कुमार ग्राम रामपुर,वही पटना जिला के मोनू कुमार राजीवनगर, विक्की कुमार इंद्रपुरी, शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static