JDU नेता से 50 लाख की रंगदारी की मांग, पिस्टल का फोटो बनाकर घर के अंदर फेंका पर्चा

2/6/2023 12:50:49 PM

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बंगरा निवासी एवं छात्र जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार से अपराधियों ने 50 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की है।



नहीं देने पर दी हत्या की धमकी
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि अपराधियों ने पत्र भेजकर छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत के घर पर्चा फेंक कर 50 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने जदयू नेता को जान मारने की धमकी दी है। वहीं उपाध्यक्ष निशांत के घर पर्चा फेंके जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक हेलमेट पहने हुए युवक जदयू नेता के घर के सामने उनके गेट पर लटककर कैंपस के अंदर पर्चा फेंक रहा है।



जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस संबंध में जिले के बंगरा थाना मे मामला दर्ज करवाया गया है। एसपी विनय तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।इस मामले में जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी होगी। इधर, जदयू के पूर्व विधायक विद्यासागर निषाद ने पुलिस अधीक्षक से छात्र नेता की सुरक्षा एवं अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Content Editor

Swati Sharma