भागलपुरः स्वर्ण व्यवसायी से 50 लाख रंगदारी की मांग, पुलिस ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार

7/16/2020 1:34:12 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर नगर निगम के उप महापौर राजेश वर्मा के पिता स्वर्ण व्यवसायी हरिओम वर्मा से 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बुधवार को बताया कि भागलपुर शहर के प्रमुख स्वर्ण व्यवसायी हरिओम वर्मा के मोबाइल फोन पर मंगलवार की रात को अपराधियों ने मैसेज भेज कर पचास लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने व्यवसायी के परिवार के सदस्यों को जान से मारने की भी धमकी दी थी। इस सिलसिले में स्वर्ण व्यवसायी वर्मा ने जोगसर थाने में एक प्राथमकी दर्ज कराई थी।

भारती ने बताया कि इस सिलसिले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस की विशेष टीम ने तकनीकी अनुसंधान के जरिये जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के पास एक ठिकाने पर छापेमारी कर एक व्यक्ति और एक महिला को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान मो. अब्दुल कादिर एवं बीबी शफिका के रूप मे हुई है। उसके पास से रंगदारी मांगने मे प्रयुक्त मोबाइल तथा उसमें लगा सिम कार्ड बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनों लोगों ने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए कहा कि वे रंगदारी के रुपए मिलने के बाद शादी करने वाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static