कर्ज मांगने गई महिला के साथ हैवानियत, मुंह में कपड़ा ठूंसकर 5 युवकों ने किया गैंगरेप

12/10/2020 1:13:13 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से मानवता को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां कुछ युवकों ने एक महिला की लाचारी का नाजायज फायदा उठाया। दरअसल, कर्ज मांगने गई महिला के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया। इसके साथ ही अपराधियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के पारू थाना क्षेत्र का है। गैंगरेप का शिकार हुई महिला ने गांव के ही तीन नामजद और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने बताया कि 5 दिसंबर को उसे स्वयं सहायता समूह में 3 हजार रुपए जमा कराना था। इसके लिए उसने गांव के राहुल कुमार से कर्ज मांगा तो उसने महिला को शाम को पैसे ले जाने के लिए कहा।

वहीं जब शाम को महिला पैसे लेने जा रही थी तो रास्ते में कुछ साथियों के साथ खड़े राहुल ने महिला को रोक लिया। इसके बाद जबरन नहर किनारे ले जाकर पांच लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, पीड़ित महिला के चिल्लाने पर युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static