किशनगंजः गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 5 लोगों की जलकर मौत

3/15/2021 1:11:55 PM

 

किशनगंजः बिहार के किशनगंज जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर सिलेंडर विस्फोट होने से घर में आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5 लोगों की जलकर मौत हो गई। धमाका इतना जबरदस्त था कि शव तक क्षत विक्षत हो गए। वहीं इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना किशनगंज जिले के सलाम कॉलोनी की है, जहां पर नूर बाबू के घर सोमवार की सुबह 3 बजे अचानक आग लग गई। आग लगने की भनक लगते ही नूर बाबू की पत्नी की नींद खुल गई और वे आग पर काबू पाने के लिए पानी डालने लगी। इसी दौरान आग ने विकराल रूप ले लिया। महिला ने अपने बच्चों को घर से बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान आग की लपटों से पड़ोस के घर में रखे गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस वजह से गृहस्वामी का कच्चा मकान ढह गया और घर के मुखिया नूर बाबू और उनके 4 छोटे बच्चे आग की चपेट में आने से जिंदा ही जल गए।

वहीं हादसे में मृत गृह स्वामी की पत्नी भी गंभीर रूप से झुलस गईं हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पा लिया।

Content Writer

Nitika