Bihar News: गंगा स्नान के लिए जा रहे लोगों के ऑटो की हाइवा से भीषण टक्कर, 5 की मौके पर मौत

3/13/2023 1:25:02 PM

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां  हाइवा और ऑटो की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया है। 

बता दें कि पूरा मामला मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत स्टेट हाईवे 58 पर घोषई गांव के पास हाईवा और टेंपू की आमने सामने की टक्कर में गंगा स्नान को जा रहे 5 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। वहीं, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मृतक सहरसा जिला के बसनहीं थाना अंतर्गत भद्दी दुर्गापुर निवासी बताए जा रहे हैं। मृतक में चार पुरुष और एक महिला सामिल है। सभी लोग अपने गांव से टेंपो पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए भागलपुर जा रहे थे। 

घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया है बहरहाल अन्य एक की स्थिति काफी नाजुक है कुछ लोगों की इलाज चौसा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को भागलपुर रेफर कर दिया गया है।

Content Writer

Imran