रोहतासः मातम में बदलीं होली की खुशियां, जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत

3/31/2021 1:51:22 PM

 

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में एक बार फिर शराब ने कहर बरपाया हैं। होली के मौके पर जहरीली शराब पीकर 5 अन्य लोगों की मौत की खबर सामने आई है। परिजन भी खुलकर कह रहे हैं कि उनके लोग शराब पीकर मरे हैं। वहीं दूसरी ओर शराब का मामला होने के कारण प्रशासन पूरे मामले से पल्ला झाड़ रही है।

पहला मामला रोहतास जिले के कोचस से जुड़ा हुआ है, जहां अलग-अलग गांव में पिछले 3 दिनों में 5 लोगों की मौत हो गई हैं। जिला के कोचस थाना के चवरी गांव में जहां राम अवतार राम की मौत हो गई। मृतक की पत्नी लखपति देवी ने बताया कि उसके पति शराब पिए थे। शराब पीने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल ले गए, जहां राम अवतार ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी घटना कोचस के मनोज राम तथा विनोद चौहान के साथ घटी। दोनों के परिजन स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि मनोज तथा विनोद ने होली के दिन शराब पी थी। बाद में तबीयत बिगड़ी तो कोचस के एक निजी क्लीनिक में ले गए, जहां डॉक्टर भी दोनों को नहीं बचा पाए। मनोज की पत्नी लाली देवी तथा विनोद चौहान की भाभी मीना देवी ने दोनो के शराब किए जाने की बात स्वीकार की है।

कंजर गांव में राजेश चौहान की भी मौत हो गई। राजेश गांव में ही कहीं से शराब पीकर आया तथा अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी। मृतक राजेश चौहान के रिश्तेदार चंदन चौहान ने भी राजेश के शराब पीने की बात स्वीकारी है। ताजा मामला करगहर थाना क्षेत्र के रामपुर से आई है। बता दें कि बुधवार को गिरिजा शंकर सिंह के पुत्र सतीश कुमार सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हुई है। उनके परिजन भी शराब पीने की बात स्वीकार रहे हैं।

Content Writer

Nitika