समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा, पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत

7/13/2021 10:21:20 AM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में सोमवार को दर्दानाक हादसा हो गया। यहां पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव की है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम करीब पांच बजे राजकुमार के घर के बगल स्थित पानी भरे एक खड्ड के समीप उनके बच्चे खेल रहे थे और खेलने के क्रम में फिसलकर उक्त खड्ड में गिर गए। बच्चों को डूबते देख भुखली देवी भी उन्हें बचाने के लिए खड्ड में कूद गई जिससे पांचों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में मोरकाही गांव निवासी राजकुमार यादव की पत्नी भुखली देवी (37), पुत्री कोमल कुमारी (17), दौलती कुमारी (12), पुत्र पंकज कुमार (10) एवं गोलू कुमार (8) शामिल हैं।

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को समस्तीपुर सदर अस्पताल पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने इस हादसे को लेकर बिथान प्रखंड के अंचलाधिकारी को आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।

Content Writer

Ramanjot