मोतिहारी में शौचालय की टंकी में दम घुटने से 4 मजदूरों की मौत, 3 की हालत गंभीर; गुस्साए लोगों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

Friday, Jul 19, 2024-10:38 AM (IST)

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां निर्माणाधीन शौचालय टंकी का सेंट्रिंग खोलने के दौरान दम घुटने से चार मजदूरों की मौत हो गई । वहीं कई लोग बेहोश हो गए। सभी को लेकर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों की कमी के कारण परिजन व ग्रामीण काफी उत्तेजित हो गए। उन्होंने गुस्से में आ कर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला ढाका नगर परिषद क्षेत्र के लहन ढाका का है। बताया जा रहा है कि रामचंद्र ठाकुर के घर में शौचालय का टैंक बना था। वहीं टंकी के सेंट्रिंग खोलने के दौरान टंकी से गैस का रिसाव होने से मजदूर बेहोश हो गए और सभी की हालत बिगड़ने लगी, जिसके बाद सभी को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां 4 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

मरने वालों में योगेंद्र यादव ,अब्दुल बकर, हुसैन अंसारी और वसी अहमद शामिल है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों के हंगामा को देखकर मेडिकल स्टाफ भाग गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही ढाका बीडीओ, एसडीओ ,थानाध्यक्ष एवं एसडीपीओ मौके पर पहुंचे। हंगामा को देखकर पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, फिर भी लोग शांत नहीं हुए।  आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में खड़े एम्बुलेंस में आग लगा दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static