बेतियाः पोखर में डूबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घोंघा चुनने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा

8/22/2022 12:33:54 PM

बेतियाः बिहार के बेतिया जिले से दर्दनाक की खबर सामने आई है, जहां घोंघा चुनने के दौरान एक ही परिवार के चार लोगों की पोखर में डूबने से मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

एक-दूसरे को बचाने में गई जान
जानकारी के अनुसार, घटना जिले केमझौलिया थाना क्षेत्र के चौनपुर गांव की है, जहां रविवार की दोपहर सभी लोग घोंघा चुनने के लिए पोखर में गए थे, इसी दौरान फैर फिसल जाने से एक सदस्य पानी में डूबने लगा। वहीं उसे बचाने के क्रम में एक-एक कर चारों लोग डूब गए। बताया जाता है कि जेसीबी से मिट्टी कटाई कर देने के चलते गहरा गढ़ा हो गया था और उसमें बरसाती पानी का जमाव हो गया था।

मृतकों में बहुअरवा पंचायत के चैनपुर वार्ड नं.5 निवासी देवलाल महतो की पत्नी एतवरिया देवी, नरेश महतो की 8 वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी, 6 वर्षीय पुत्री हंसी कुमारी शामिल हैं। वहीं एक मृतक की पहचान अरेराज के बहादुरपुर थाना क्षेत्र निवासी हरेन्द्र महतो की 13 वर्षीय बेटी सरिता कुमारी के रूप में हुई है जो अपने रिश्तेदार के घर आई हुई थी।

ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाले गए शव
उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से चारों मृतकों को गढ़े से बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Content Writer

Ramanjot