Darbhanga News: ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

10/9/2023 11:19:57 AM

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में समस्तीपुर रेल मंडल के समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर दोनार चौक के निकट रविवार को रेल फाटक से ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की दो महिला और दो बच्चों की मौत हो गई। 

सदर थाना के अध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि रविवार सुबह दरभंगा के दोनार रेलवे गुमटी पर बड़ा हादसा हुआ है, जहां कोलकाता से दरभंगा आ रही कोकलता-जयनगर एक्सप्रेस के चपेट में आने से शहजादी खातून (65) एवं रौशन खातून (55) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया लेकिन शाम इलाज के दौरान घायल बच्चों की भी मौत हो गई। 

रेल फाटक पार कर बस स्टैंड जा रहे थे सभी
सिंह ने बताया कि मृत बच्चे आफसा परवीन (05) और मो. सैफ (03) हैं। सभी मृतक दरभंगा जिला के सकतपुर थाना क्षेत्र के बहीका गांव की रहने वाले थे। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। ये सभी अस्पताल में भर्ती अपने परिजन को देख कर घर वापस जाने के क्रम में दोनार में बस पकड़ने आए थे और रेल फाटक पार कर बस स्टैंड जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। 

Content Writer

Ramanjot