सासाराम में भीषण सड़क हादसाः पिकअप वैन के खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत, दो दर्जन से अधिक लोग घायल

3/13/2024 12:43:15 PM

 

रोहतासः बिहार के सासाराम से भीषण सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर पिकअप वैन के खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं पिकअप वैन में लगभग 30 लोग सवार थे। वैन सवार एक दर्जन से अधिक लोग लापता बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, सासाराम के चेनारी थाना अंतर्गत गुप्ता धाम तीर्थ स्थल पर जाने के दौरान गायघाट के समीप तीर्थ यात्रियों से भरी पिकअप वैन करीब 140 फिट खाई में पलट गई, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। साथ ही दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सासाराम एसडीएम ने 4 लोगों के मौत की पुष्टि की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के शाहपुर थानाक्षेत्र के विश्वपूरा गांव से पिकअप वैन पर सवार लगभग 30 लोग बाबा गुप्ता धाम तीर्थ स्थल पर दर्शन के लिए जा रहे थे।

इसी दौरान चेनारी थानाक्षेत्र के गायघाट के समीप अनियंत्रित होकर पिकअप वैन खाई में पलट गई। घटनास्थल पर मौजूद वन विभाग के रेंजर अभय कुमार ने बताया कि भोजपुर जिले से 30 लोगों का एक जत्था मंगलवार की शाम गुप्ता धाम दर्शन के लिए पहुंचा था, जिन्हें शाम होने के कारण रोक लिया गया था और बुधवार की सुबह 6 बजे के बाद उन्हें गुप्ता धाम दर्शन के लिए छोड़ दिया गया।



वही रेंजर अभय कुमार ने बताया कि घटना में लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है जबकि बाकि लोग लापता है, जिसकी खोजबीन जारी है। बताया जा रहा है कि पिकअप लगभग 140 फीट गहरी खाई में गिर गई। बता दें कि मौके पर रोहतास पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ वन विभाग के अधिकारी एवं कर्मी बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। इसके अतिरिक्त लापता लोगों की खोजबीन की जा रही है।

Content Writer

Nitika