नवादाः अलग-अलग थाना क्षेत्रों में वज्रपात से 4 लोगों की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

8/4/2022 4:39:53 PM

नवादाः बिहार में वज्रपात का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। तेज आंधी-बारिश के साथ ही ठनका गिरने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नवादा जिले से सामने आया है, जहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, पहली घटना नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन टोला के समीप चकिया आहर निकट की है। मृतकों की पहचान राजेन्द्र राजवंशी के पुत्र बाबूलाल राजवंशी तथा मोहगांय निवासी चंदन कुमार और घायल युवक की पहचान कौशल कुमार के रूप में हुई है। अचानक तेज हवा और बारिश के चलते वज्रपात से बाबूलाल राजवंशी और चंदन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कौशल कुमार जख्मी हो गया। घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया।

वहीं दूसरी घटना रोह थाना क्षेत्र के कुंजैला गांव की है। मृतक की पहचान फागुनी महतो के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि फागुनी महतो खेत से काम कर घर लौट रहा था। इसी बीच अचानक तेज हवा और बारिश के चलते वज्रपात की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। बता दें कि तीसरी घटना नवादा जिले के हजरा गांव की घटना है, जहां मवेशी चराकर घर लौट रहे युवक पर अचानक ठनका गिरने से उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static