भागलपुर में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत! गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

3/20/2022 2:10:32 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध परिस्थित में चार लोगों मौत हो गई तथा एक अन्य बीमार है। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहेबगंज इलाके में शनिवार की संध्या बिनोद राय (50) होली खेलने के बाद अपने घर लौटा और फिर अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने तुरंत उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई। इधर इसी इलाके के संदीप यादव (45) एवं मिथुन कुमार (25) वर्ष की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद दोनों को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के क्रम में आज सुबह दोनों की मौत हो गई। जबकि एक युवक अभिषेक कुमार की आंख की रोशनी अचानक चले जाने के बाद उसे् इस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि इसी तरह कजरैली थाना क्षेत्र के मोदीनगर गांव में शनिवार की रात को नीलेश कुमार (34) की तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। इस बीच वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने जहरीले शराब पीने से उक्त चारों की मौत से साफ इंकार करते हुए कहा कि उन लोगों की मौतें के कारणों का पता नहीं चल पाया है। चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं साहेबगंज इलाके में तीन लोगों की संदेहास्पद मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को रविवार सुबह से ही जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि जहरीले शराब के पीने से तीनों की मौत हुई है और इसके लिए इस इलाके का एक शराब तस्कर दोषी है। इसलिए उसकी गिरफ्तारी और इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static