औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, SP ने कहा- यह जांच का विषय

5/24/2022 5:36:00 PM

औरंगाबादः बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला औरंगाबाद के मदनपुर के खीरीयावां से सामने आया है, जहां सोमवार की रात जहरीली शराब के सेवन से चार लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, पड़रिया गांव मे विकास के घर में शादी समारोह का आयोजन था। इसी दौरान सोमवार की दोपहर उनके रिश्तेदार अनिल शर्मा ने पड़रिया मोड़ के समीप शराब का सेवन किया और घर चले आए, लेकिन घर आने के बाद शाम में उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया परंतु इस गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के लिए ले जाए जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। वहीं सलैया निवासी करिमन साव के पुत्र संतोष कुमार गुप्ता ने खिरियावा पासी टोला में शराब पी जिनकी मौत ज्मोहार हॉस्पिटल जाने के दौरान हो गई।

वहीं दो अन्य ग्रामीण शिव साव एवं शंभू ठाकुर ने भी सोमवार की दोपहर पासी टोला जाकर शराब का सेवन किया और उनकी भी तबियत खराब हुई। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी मौत हो गई। शराब से हुई मौत के संबंध में जब औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। क्योंकि परिजनों ने मृत हुए लोगों का शव जला दिया है। बावजूद इसके पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है कि मौत शराब से हुई या किसी अन्य बीमारी से।

एसपी ने बताया कि शनिवार को शराब पीने से रानीगंज गांव के 2 लोगों की हुई मौत के बाद छापेमारी अभियान तेज कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 60 घंटे के अंदर में 67 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और मंगलवार की शाम तक यह संख्या और भी बढ़ सकती है। एसपी ने बताया कि उक्त मामले में लगातार छापेमारी की जा रही है और अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ के लिए 10 टीमें लगाई गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static