बिहार में जहरीली शराब का कहर! अब समस्तीपुर में सेना के दो जवान समेत 4 लोगों की मौत

11/6/2021 5:35:15 PM

समस्तीपुरः बिहार में समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना के रुपौली चकसीमा गांव में जहरीली शराब पीने से सेना के दो जवान समेत चार लोगों की मौत हो गई।

जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने पत्रकारों को बताया कि शुक्रवार की शाम गांव के कुछ लोगों ने स्थानीय स्तर पर शराब खरीद कर उसका सेवन किया। जिसके बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। उन्होंने बताया कि परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले गए जहां चार लोगों की मौत हो गई। शुभंकर ने बताया कि मृतकों में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का जवान विनय कुमार सिंह (54 वर्ष), सेना का जवान मोहन कुमार (27 वर्ष) के अलावा श्यामनंदन चौधरी और वीरचंद्र राय शामिल है। उन्होंने बताया कि अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जिलाधिकारी ने बताया कि अवैध शराब के धंधे में लिप्त लोगों गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई गई है जो खोजी कुत्तों की मदद से संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा जिले के पटोरी के रूपौली चकसीमा समेत आसपास के गांवों घर-घर जांच की जा रही है। इस कार्य मे चार मेडिकल टीम एवं उत्पाद के अधिकारियों को लगाया गया है। उधर जिलाधिकारी शशांक कुमार के साथ ही दरभंगा के पुलिस महानिरीक्षक अजिताभ कुमार और पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढि़ल्लो घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static