देर रात अचानक घर में लगी भीषण आग...एक ही परिवार की 4 बच्चियां जिंदा जलीं, 5 की हालत गंभीर

5/2/2023 12:05:54 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सोमवार देर रात अचानक एक घर में आग लग गई। जिसमें एक ही परिवार की 4 बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे के समय पूरा परिवार सो रहा था। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।



अचानक देर रात घर में लगी आग
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के आग सदर थाना क्षेत्र की सुस्ता पंचायत की है। मृतकों की पहचान नरेश राम की 17 साल की बेटी सोनी कुमारी, अमृता कुमारी(12), कविता कुमारी (8) और शिवानी कुमारी (6 ) के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार रात पूरा परिवार खाना खाने के बाद सो रहा था। अचानक देर रात घर में आग लग गई। इसके बाद अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते आग ने तीन घरों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई, जिसके बाद मौके से पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद पर काबू पाया।



2 की हालत गंभीर
वहीं इस हादसे में घर में सो रही 4 बच्चियों की झुलसकर मौत हो गई, जबकि 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma