Gaya News: सीएसपी संचालक लूटकांड में शामिल 4 अपराधी गिरफ्तार, 63 हजार रुपए नगद एवं मोबाइल बरामद

6/24/2023 5:33:30 PM

Gaya News: बिहार में गया जिले के कोठी थाना क्षेत्र में ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक से लूट के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि सीएसपी संचालक से एक लाख 64 हजार एवं विवो मोबाइल लूट लिया गया था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक (नगर) और पुलिस उपाधीक्षक (इमामगंज) के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया गया।

भारती ने कहा कि खोजबीन के दौरान अभियुक्त कामता कुमार सहित गौतम पासवान, राहुल कुमार एवं मृत्युंजय कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सबसे पहले कामता कुमार को गिरफ्तार किया गया, इसके निशानदेही पर तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से लूट के 63 हजार रुपए नगद एवं मोबाइल बरामद किया गया है। इस लूट कांड के सफल उछ्वेदन में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 19 जून को जिले के कोठी थाना क्षेत्र के सलैया गांव के रहने वाले सीएसपी संचालक दैनिक कार्य के तहत पैसे लेकर जा रहे थे तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने संचालक से एक लाख 64 हजार रुपए और मोबाइल को लूट लिया था। जिसके बाद पीड़िता द्वारा कोठी थाना में मामला दर्ज कराया गया था। 

Content Writer

Ramanjot