रोहतासः विशेष अभियान के तहत एक महीने में 332 अपराधी गिरफ्तार, हथियार एवं शराब बरामद

5/8/2021 10:38:35 AM

डेहरी ऑन सोनः बिहार के रोहतास जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत 332 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने शुक्रवार को बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण एवं शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान जारी है। उन्होंने बताया कि अप्रैल में विशेष अभियान के तहत 332 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 314 को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार अवैध आग्नेयास्त्र, और चार कारतूस, बरामद किया गया है।

भारती ने बताया कि अभियान के तहत 529 लीटर देसी शराब, 3233 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि 144 वारंट और 25 कुर्की जब्ती का निष्पादन किया गया। उन्होंने बताया कि जिले में यातायात नियमों के पालन नहीं करने वाले लोगों से पांच लाख 56 हजार रुपए जुर्माना के तौर पर वसूल किए गए। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया और मास्क उपयोग नहीं करने वाले लोगों से एक लाख 21 हजार 950 रुपये जुर्माना के तौर पर वसूले गए। अवैध बालू पत्थर लदे 212 ट्रक और ट्रैक्टर जब्त किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static