दरभंगा में दर्दनाक हादसाः स्नान के दौरान पोखर में डूबने से दो भाई समेत 3 युवकों की मौत

6/6/2021 10:45:34 AM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक पोखर में स्नान के दौरान डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई।

प्रभारी थानाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने बताया कि समधपुरा गांव के फेकन दास के 25 वर्षीय पुत्र उमेश दास अपने सहोदर भाई 18 वर्षीय दिनेश दास के साथ मोटरसाइकिल धोने और स्नान करने के लिए पंचायत भवन के सामने छताही पोखर पहुंचा। पोखर के घाट पर वाहन की सफाई के बाद उमेश स्नान करने के लिए गया। पोखर में कदली अधिक होने के कारण फिसल कर युवक गहरे पानी में चला गया।

अधिक पानी में जाने के बाद उसे डूबते देख उसका छोटा भाई दिनेश दास उसे बचाने के लिए गया लेकिन वह भी डूबने लगा। दोनों भाईयों को डूबते हुए देखकर सुरेंद्र दास के 19 वर्षीय पुत्र रविन्द्र कुमार दास अपने जान की परवाह नहीं कर पोखर में कूद पड़ा। पोखर अधिक पानी और कजली होने के कारण तीनों युवक डूब गए।

हरेंद्र सिंह ने बताया कि इसी क्रम में पोखर के निकट से गुजर रहे समधपुरा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष हेमंत सिंह की नजर युवकों पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। इसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने किसी तरह तीनों को पोखर से निकाल कर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया। शवों को पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramanjot