गंगा में डूबे सावन की पहली सोमवारी पर स्नान करने गए 3 युवक, एक का शव बरामद, 2 की तलाश जारी

7/26/2021 1:02:43 PM

 

भागलपुरः बिहार से भागलपुर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर सावन की पहली सोमवारी को 3 युवक गंगा में स्नान करने के लिए गए थे। इसी बीच पानी के तेज बहाव के कारण एक युवक नदी में डूब गए। उसे बचाने के क्रम में एक-एक कर तीनों युवक नदी में डूब गए। वहीं एसडीआरएफ के द्वारा एक युवक के शव को बरामद कर लिया गया है जबकि 2 अन्य युवकों की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, घटना भागलपुर जिले की है, जहां पर 3 युवक पहली सोमवारी को गंगा स्नान और जल भरने के लिए सुल्तानगंज के जहाज घाट पर पहुंचे थे। तीनों अपने घर से यह कहकर निकले थे कि स्नान के बाद जल भरकर मनोकामना मंदिर में पूजा करने जाएंगे। तीनों रात में ही सुल्तानगंज पहुंच गए। रात करीब दो बजे के आसपास तीनों गंगा स्नान करने के लिए गंगा में उतरे थे। स्नान करने के क्रम में वे तेज बहाव के कारण बडे़ गड्ढे में चले गए। इसी बीच जब एक साथी डूबने लगा तो उसे बचाने के क्रम में दूसरा और फिर तीसरा भी बचाने के लिए उधर की ओर भागा। इसी बीच एक-एक कर तीनों युवक नदी में डूब गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम गंगा घाट पर पहुंची। बता दें कि एसडीआरएफ ने युवक के शव को बरामद कर लिया है जबकि अन्य 2 युवकों की तलाश जारी है।

Content Writer

Nitika