गया: कुएं में गिरे एक पशु को बचाने के क्रम में 3 युवकों की दर्दनाक मौत

6/23/2021 6:18:19 PM

 

गयाः बिहार में गया जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर बोधगया थाना क्षेत्र में कुएं में गिरे एक पशु को बचाने के क्रम में 3 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सू्त्रों ने बुधवार को बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद जानी बिगहा गांव में एक कुएं से 3 युवकों का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय वीरेंद्र मांझी, 22 वर्षीय जितेंद्र मांझी और 23 वर्षीय रविंद्र मांझी के रूप में की गई है जो जानी बिगहा गांव के ही रहने वाले है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इस बीच ग्रामीणों का कहना है कि जानी बिगहा गांव में एक पशु घास खाते-खाते कुएं में गिर गया। मवेशी को बचाने के लिए एक युवक कुएं में कूद गया। जब वह युवक बाहर नहीं निकला तो दूसरा युवक भी कुंए में कूद पड़ा। दोनों युवक जब कुछ देर तक नहीं निकले, तो तीसरा युवक भी कुँए में कूद गया। सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, घटना की सूचना के बाद अंचलाधिकारी कमलनयन कश्यप मौके पर पहुंच कर आपदा प्रबंधन के तहत चार-चार लाख रुपए मृतक के परिजनों को देने की बात कही। साथ ही कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3-3 हजार रुपए परिजनों को दिए गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static