भागलपुर में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

1/8/2024 2:17:39 PM

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र की है। मृत युवकों की पहचान प्रिंस कुमार (24 वर्ष), सुकेश कुमार (20 वर्ष) एवं सूरज कुमार (18 वर्ष) के रुप में हुई है और उनमें से एक प्रिंस कुमार सहरसा जिले के रघुनाथपुर क्षेत्र का निवासी था। जबकि अन्य दो इस जिले के इस्माइलपुर और कदवा क्षेत्र का रहने वाले थे। हादसे के समय तीनों मोटरसाइकिल से गोपालपुर क्षेत्र के हरनाथपुर गांव से वापस कदवा गांव लौट रहे थे। तभी रास्ते में बाबा विशु राहुत पुल के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए और तीनों की मौत मौके पर ही हो गई।

वहीं रात्रि गश्ती पर निकले स्थानीय पुलिस ने सड़क पर मृत अवस्था में पड़े तीनों के शवों को तुरंत नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। इधर, हादसे के बाद चालक उक्त वाहन को लेकर फरार हो गया। इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मृत युवकों के परिजनों को सूचना भेज दी है। 

Content Writer

Ramanjot