कब्रिस्तान में दबी मिली 3 साल की मासूम, बोली- मां और नानी ने पहले गला दबाया फिर मुंह में भर दी मिट्टी

7/11/2022 5:55:14 PM

छपराः एक मां का कलेजा उस समय फट जाता है, जब कोई उसके बेटा या बेटी को जरा सा थप्पड़ भी मार दे, लेकिन यहां तो खुद एक मां ही अपनी बेटी की जान की दुश्मन बन गई। बिहार के छपरा जिले से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 3 साल की बच्ची को उसकी मां और नानी ने जिंदा दफन कर दिया गया। हालांकि, ग्रामीणों की मदद से मासूम बच्ची की जान बच गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना छपरा जिले के कोपा मरहा नदी के किनारे कब्रिस्तान की है, जहां पर एक 3 साल की बच्ची को उसकी मां और नानी ने जिंदा दफन कर दिया। वहीं रविवार को कुछ महिलाएं वहां लकड़ी चुनने गई हुई थी। उसी दौरान महिलाओं ने मिट्‌टी को हिलता देखा तो वह डर गई। लेकिन किसी तरह हिम्मत करके मिट्‌टी को हटाया गया तो अंदर से जिंदा बच्ची निकली। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बच्ची ने पुलिस को अपना नाम लाली, पिता का नाम राजू और मां का नाम रेखा देवी बताया। लाली बताती है कि उसकी मां और नानी ने ही उसे मारने की कोशिश की। बच्ची ने बताया, "मेरी मां और नानी मुझे घूमने के बहाने लेकर आई और गला दबा कर मिटी में गाड़ दिया। चिल्लाने पर मुंह में मिट्टी भर दी। कोपा पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों का पता लगाया जा रहा है।

Content Writer

Ramanjot