ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 7 अन्य घायल

10/16/2021 11:36:55 AM

खगड़ियाः बिहार में खगड़िया जिले में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद गोछारी गांव में मातम पसर गया। 

दुर्गा मेला देख लौट रहा था परिवार 
मिली जानकारी के अनुसार, ऑटो सवार एक परिवार शुक्रवार को महेशखूंट में दुर्गा मेला देखने गया था। वहीं देर रात करीब 11.30 बजे वह अपने गांव गोछारी लौट रहे थे। इसी दौरान पश्चिम की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में तीन लोगों की मौक पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौक पर पहुंची। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों की पहचान गोछारी गांव निवासी मुकेश कुमार की 42 वर्षीय पत्नी, पंकज कुमार के 17 साल के पुत्र अनिकेत कुमार एवं गौतम कुमार के 2 साल के पुत्र दर्शित के रूप में हुई है। घायलों में पंकज कुमार के 19 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार, स्व. सत्यनारायण प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार, गौतम कुमार की 35 वर्षीय पत्नी भारती कुमारी, गौतम कुमार की पुत्री रिमी कुमारी, पंकज कुमार की 40 वर्षीय पत्नी पुष्पलता कुमारी, मुकेश कुमार की पुत्री शाक्षी कुमारी एवं बालेश्वर मुनी के पुत्र अशोक मुनी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static