भागलपुर में दर्दनाक हादसाः स्नान करने के दौरान गंगा नदी में डूबने से फौजी सहित 3 लोगों की मौत

5/22/2022 10:11:19 AM

 

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के अंतीचक थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम गंगा में स्नान करने के दौरान डूबने से एक फौजी सहित 3 लोगों की मौत हो गई।

कहलगांव के अनुमंडल पदाधिकारी मधुकांत ने जानकारी देते हुए बताया कि झारखंड के गिरिडीह जिले के बुद्धूडीह क्षेत्र के निवासी दो सहोदर भाई पुष्पेंद्र वर्मा (17) एवं यशराज वर्मा (13) और मुंगेर जिले के तारापुर क्षेत्र के महेशपुर गांव के निवासी फौजी ऋषिकेश सिंह (42) इस क्षेत्र के बटेश्वरस्थान घाट पर शनिवार की शाम गंगा नदी में स्नान कर रहे थे और अचानक गहरे पानी में चले जाने से तीनों डूब गए।

मधुकांत ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों को मृत अवस्था में बाहर निकलवाया। तीनों मृतक बगल के मिलकी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आए था।

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने स्वाभाविक मौत की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। वहीं, आपदा प्रबंधन के तहत मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static