आरा में टायर फटने से पिकअप पलटा, गाड़ी सवार 3 लोगों की मौत; शव का दाह संस्कार करने जा रहे थे सभी

4/5/2024 2:45:36 PM

आराः बिहार के आरा जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सभी पिकअप वैन में बैठकर एक शव का दाह संस्कार करने के लिए जा रहे थे तभी ये हादसा हुआ।

शव का दाह संस्कार करने जा रहे थे सभी
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिहटा बिहिया स्टेट हाइवे पर धनगाई थानाक्षेत्र के रीगल ढाबा के समीप की है। मृतकों की पहचान चरपोखरी थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव निवासी कृष्णा सिंह (45), रामलाल सिंह (65) और मिथलेश सिंह (35) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि  सभी पिकअप वैन में बैठकर एक शव का दाह संस्कार करने के लिए बक्सर जा रहे थे तभी बिहटा बिहिया स्टेट हाइवे पर धनगाई थानाक्षेत्र के रीगल ढाबा के समीप अचानक पिकअप का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में वाहन पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों में पड़रिया गांव के रहने वाले कृष्णा सिंह, सोनू कुमार, धर्मनाथ सिंह, सूरज कुमार, बिमवां गांव, दयानंद सिंह, पवन सिंह, मदन सिंह सहित अन्य लोग शामिल है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Content Editor

Swati Sharma