सारण में संदिग्ध मौतों के मामले में पुलिस ने 3 अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार

2/5/2022 9:10:23 AM

छपराः बिहार में सारण जिले के मकेर और अमनौर प्रखंड में करीब एक पखवाड़े पूर्व कई लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में तीन अन्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि मामले में अबतक कुल 12 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि पुलिस की दबिश के कारण दो अभियुक्तों ने न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया है। उन्होंने बताया कि अवैध शराब निर्माण के लिए स्प्रिट सप्लाई करने वाले मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझवलिया निवासी मोहम्मद हसनैन के पुत्र सद्दाम को गिरफ्तार किया गया है, जो इमरजेंसी केमिकल बनाने का काम करता है।

संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सद्दाम के द्वारा ही ज्यादा पैसे की लालच में प्रति ड्राम तीस हजार रुपए की दर से स्प्रिट उपलब्ध कराया गया है। इसके अतिरिक्त डेरनी थाना क्षेत्र के जमीनपुर गांव निवासी जितेंद्र कुमार और पोझी गांव निवासी अभिजीत कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आशंका जताई कि गिरफ्तार सद्दाम की कंपनी का बना स्प्रे मानव जीवन के लिए हानिकारक हो सकता है। जिसकी जांच के लिए उसके यहां से जब्त स्प्रिट को जांच के लिए भेजा गया है।

Content Writer

Ramanjot