Road Accident: मुजफ्फरपुर में दो बाइक की टक्कर में 3 लोगों की मौत, परिजनों में पसरा मातम

6/23/2023 5:25:41 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर जिले में रफ़्तार की चपेट में आने से   3 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

जानकारी के मुताबिक, घटना ज़िले के हथौडी थाना क्षेत्र के पकड़ी की है। मृतकों की पहचान हथौडी थाना क्षेत्र के राम देव मांझी (65) , सुनीता देवी (35) और सीतामढ़ी ज़िले के रुन्नी सैदपुर थाना क्षेत्र के राहुल कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हथौडी थाना क्षेत्र के पकड़ी में 2 बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बाइक सवार ने अनियंत्रित होकर पास में बैठे कुछ लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में बुजुर्ग, एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों में 11 वर्षीय धीरज और 12 वर्षीय दीपू शामिल है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

Content Editor

Swati Sharma