Road Accident: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 3 दोस्तों की मौत, दार्जिलिंग जाने के दौरान हुआ हादसा

2/12/2023 4:19:18 PM

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आ रही है, जहां पर तेज रफ्तार ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें स्कॉर्पियो सवार 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त दार्जिलिंग घूमने जा रहे थे। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसर गया।

तीनों दोस्त दार्जिलिंग जा रहे थे घूमने
जानकारी के मुताबिक, घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के कटरिया पुलिस कैंप के पास नेशनल हाईवे 31 की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त रात के 12 बजे को बेगूसराय जिले से दार्जिलिंग के लिए घूमने जा रहे थे। इसी बीच रविवार की अहले सुबह कटरिया पुलिस कैंप के पास नेशनल हाईवे 31 के पास तेज रफ्तार ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो को रौंदने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मृतकों की पहचान सौरभ कुमार, रजनीश कुमार उर्फ गौरव और अभिनव कुमार उर्फ रिशु के रूप में हुई है। सौरभ कुमार एक स्कूल चलाता था, जबकि रजनीश कुमार उर्फ गौरव एक व्यापारी और अभिनव कुमार आईसीआईसीआई बैंक में कर्मचारी था। सभी मृतकों की उम्र 30 वर्ष के अंदर बताई जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाने से मिली सूचना पर परिजन कुर्सेला पहुंचे। वहां पर शवों को देखकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई। थाना के एसआई ने कहा कि पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma