सीमेंट लदे ट्रक के लूट मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा व कारतूस सहित अन्य सामान बरामद

12/25/2021 6:24:20 PM

छपराः बिहार के सारण जिला पुलिस ने सोनपुर में देर रात एक सीमेंट लदे ट्रक के लूट के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 23 दिसंबर को 2:00 बजे रात्रि में सोनपुर थाना क्षेत्र के चित्रसेनपुर नहर के पास 380 बोरा सीमेंट लदे ट्रक को अपराधियों ने ओवरटेक कर हथियार के बल पर लूट लिया था। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गई जिसके बाद उनके निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया। सूत्रों ने बताया कि विशेष टीम ने मिले साक्ष्यों के आधार पर सोनपुर थाना क्षेत्र के जैतिया गांव निवासी रामायण राय के 72 बैग सीमेंट, देवनाथ भगत के घर के कुआं से 86 बैग यानी कुल 157 बोरा लूटा गया सीमेंट व अन्य सामान बरामद किया गया और इसमें संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

मामले में सोनपुर थाना क्षेत्र के परबेजाबाद निवासी स्वर्गीय विनोद चौधरी के पुत्र राजन कुमार, पहलेजा निवासी मूरत राय के पुत्र विशाल उर्फ पुलिस, जैतिया निवासी स्वर्गीय नंद किशोर राय के पुत्र रामायण राय को गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों के पास से देसी कट्टा, कारतूस, लूटा गया सीमेंट, लैपटॉप, हार्ड डिस्क, टैब, 17 मोबाइल और तीन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

Content Writer

Ramanjot