Supaul News: तिलयुगा नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, स्कूल की छुट्टी के बाद नहाने गए थे सभी

5/27/2023 11:28:44 AM

Supaul News: बिहार में सुपौल जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां तिलयुगा नदी में स्नान करने के दौरान तीन बच्चे डूब गए। इस घटना में तीनों बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में मातम का महौल पसर गया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के निर्मली नगर पंचायत के अन्तर्गत वार्ड संख्या 12 में हुई। बताया जा रहा है कि विद्यालय से अपने घर वापस लौट रहे तीन बच्चे क्रमश: हर्ष कुमार (14 वर्ष), सेतू कुमार (13 वर्ष) एवं अमन कुमार (14 पर्ष) तिलयुगा नदी में स्नान करने गए। इस दौरान वे सभी नदी के गहरे पानी में डूबने लगे। डूबते बच्चों को कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वे सफल नहीं हो सके। तीनों बच्चे अलग-अलग परिवार के थे।

घटना की जानकारी मिलने पर निर्मली के अंचल अधिकारी वहां पहुंचे। इसी बीच स्थानीय गोताखोरों की टीम बुलाई गई और स्थानीय गोताखोरों की मदद से सभी बच्चे की लाश को बाहर निकलवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि डाक्टर परीक्षण में भी इन बच्चों को मृत घोषित किया गया। तीनों ही बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 

 

 

Content Writer

Ramanjot