MP-MLA कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसलाः 9 साल पुराने केस में मंत्री गिरिराज सिंह समेत 23 लोगों को किया बरी

3/25/2023 6:01:46 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित 23 लोगों को ट्रेन रोकने के मामले में बड़ी राहत देते हुए साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया हैं।

क्या है मामला?
दरअसल, 2014 में भाजपा नेताओं की ओर से "रेल रोको" अभियान चलाया गया था। इस दौरान उन्होंने सोनपुर में रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन किया था। इस मामले में सोनपुर रेल थाने में एफआईआर दर्ज की गई, जिसे मुजफ्फरपुर कोर्ट में ट्रांसफर किया गया था। वहीं आज यानी शनिवार को विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में सजा के बिंदु पर सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद वीणा देवी, 2 पूर्व मंत्रियों समेत 23 आरोपित कोर्ट के सामने पेश हुए और उन्हें सबूत के अभाव में बरी कर दिया है।

राहुल गांधी को सावरकर बनने में लगेंगे कई जन्म: गिरिराज सिंह
वहीं बरी होने के बाद भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।गिरिराज सिंह ने कहा कि यह केस आंदोलन का था और वह केस अहंकार का था। उन्होंने कहा कि मोदी जी को राहुल गांधी ने क्या नहीं गाली दिया। उसका जबाब देश की जनता ने कई चुनावों में दिया। इतना ही नहीं एक सवाल के जवाब में  गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को कहा कि सावरकर बनने में उन्हें कई जन्म लगेंगे।

Content Editor

Swati Sharma