स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख के आभूषण की लूटः पहले आंखों में झोंकी मिर्च, फिर घोंप दिया चाकू

10/20/2022 12:41:22 PM

छपराः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि वह आए दिन चोरी, लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले से सामने आया है, जहां अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी से करीब 20 लाख रूपए का आभूषण लूट लिया। इतना ही नहीं, इस दौरान बेखौफ बदमाशों ने व्यवसायी की आंखों में मिर्च झोंका और उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। जख्मी व्यवसायी का इलाज गड़खा स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

बदमाशों ने आंखों में झोंका मिर्च का पाउडर
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोहन नगर मुहल्ला निवासी स्वर्ण व्यवसाई जितेन्द्र प्रसाद अपने तीन अन्य साथियों के साथ पटना से करीब 20 लाख रूपए का चांदी का आभूषण सहित अन्य सामान खरीद कर ऑटो रिक्शा से छपरा वापस आ रहा था। इसी दौरान दरियापुर थाना क्षेत्र के मटिहान चौक के समीप पीछे से आ रहे ऑटो रिक्शा ने उन लोगों को ओवरटेक किया। ऑटो में पांच बदमाश सवार थे। अपराधियों ने ऑटो रिक्शा को रोककर आभूषण छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू मारकर एक व्यवसायी को घायल कर दिया। साथ ही उसके अन्य साथियों की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया।

हथियार दिखाकर लूटे 20 लाख के आभूषण
इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल व चाकू का भय दिखाकर ट्राली बैग व पिट्ठू बैग लूट लिए। इन्हीं दोनों बैग में करीब 20 लाख रुपए के आभूषण एवं बर्तन रखे हुए थे। लूटपाट करने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए। वहीं पीड़ित द्वारा घटना की सूचना छपरा एसपी संतोष कुमार को दी गई, जिसके बाद दरियापुर एवं गड़खा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। घायल व्यवसायी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static