पूर्वी चंपारणः सड़क हादसे में एक ही परिवार के 2 युवकों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

11/11/2021 3:55:10 PM

मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां दो बाइकों की टक्कर में एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रक्सौल अनुमंडल क्षेत्र के रामगढ़वा नारीरगिर चौक पेट्रोल पंप के पास की है। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन युवक अपने मामा के घर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही एक युवक ने दम तोड़ दिया।

वहीं, दूसरे युवक की मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक का इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान आदापुर प्रखंड भवानीपुर पंचायत के भवानीपुर गांव निवासी शत्रुघ्न कुशवाहा के 18 वर्षीय पुत्र हरिओम और पुनदेव कुशवाहा के 17 वर्षीय पुत्र बुन्नीलाल के रूप में हुई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static