भागलपुरः स्नान करने के दौरान पोखर में डूबने से 2 युवकों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

3/20/2022 9:59:51 AM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में अलग-अलग जगहों पर पोखर में स्नान करने के दौरान डूबने से दो युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल फैल गया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के सड़कपुर गांववासी अखिलेश प्रसाद का पुत्र दिग्विजय सिंह (20) शनिवार को अपने साथियों के साथ होली खेलने के बाद पोखर में स्नान कर रहा था, तभी अचानक उसका पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। बाद में मौके पर पहुंचे स्थानीय गोताखोरों ने घंटों बाद शव को बाहर निकाला।

सूत्रों ने बताया कि इसी तरह नाथनगर क्षेत्र के घोषी टोला निवासी ललन यादव का पुत्र सुज्ज्वल कुमार (16) अपने साथियों के साथ शनिवार को गांव के निकट पोखर में स्नान कर रहा था, तभी अचानक गहरे पानी में चले जाने से डूब गया। बाद में उसके साथियों और ग्रामीणों ने उसे पोखर से बाहर निकाल कर तुरंत भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज शुरु होते ही उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने अलग अलग प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शवों को पोस्टमॉटर्म के लिए जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static