शर्मनाक: 2 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, खिलाने के बहाने से ले गया था आरोपी

11/25/2023 12:23:04 PM

​मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पर एक दरिंदे ने 2 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

शादी में आई हुई थी बच्ची​
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि 2 वर्षीय बच्ची अपने परिजनों के साथ एक शादी में आई हुई थी। इसी दौरान आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। वहीं, इसके बाद मामले की सूचना मीनापुर थाना पुलिस को दी गई।

आरोपी गिरफ्तार
इधर, सूचना मिलते ही मीनापुर थाना अध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकती है। फिलहाल पुलिस और एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। 

Content Editor

Swati Sharma