ये कैसी शराबबंदी... कैमूर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

2/6/2021 3:47:55 PM

भभुआः बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद हर रोज शराब के अवैध कारोबार के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन नीतीश सरकार बड़े-बड़े बयान देकर शांत हो जाती है। इसी बीच कैमूर जिले से खौफनाक मामला सामने आया है, जहां संदिग्ध जहरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि अन्य एक की हालत गंभीर है।

उल्लेखनीय है कि अप्रैल 2016 से ही राज्य की नीतीश कुमार सरकार ने बिहार में शराब की बिक्री एवं उपभोग पर पाबंदी लगा रखी है। कुरसन गांव के निवासी तौहीद ने कहा कि भभुआ पुलिस थाने के अंतर्गत कुरसन गांव में संदिग्ध जहरील शराब पीने के बाद चार लोग बीमार पड़ गए थे। उन्होंने बताया कि दो लोगों की मौत हुई है, जिनकी पहचान 42 वर्षीय लालू बिंद और 50 वर्षीय राम केसरी कोहर के तौर पर की गई है, जबकि तीसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, चौथे व्यक्ति धर्मेंद्र कहार का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

तौहीद ने बताया कि चार-पांच लोगों ने गुरुवार शाम को कुरसन गांव में शराब पी थी। भभुआ की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) सुनीता कुमारी ने कहा कि मृतकों के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में वह कुछ स्पष्ट रूप से कह पाएंगी। स्थानीय लोगों ने कहा कि वे नहीं जानते कि संदिग्ध शराब स्थानीय स्तर पर बनाई गई थी, या बाहर से लाई गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static