सुपौल में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत 2 लोगों की मौत

5/6/2021 1:22:22 PM

सुपौलः बिहार में सुपौल जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से मोटरसाइकिल सवार रामकृपाल मांझी और उसकी पत्नी रंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को सरायगढ़-भपटियाही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया। सुपौल सदर अस्पताल में इलाज के दौरान रंजू देवी की मौत हो गई। 

सूत्रों ने बताया कि जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 57 पर महीपट्टी गांव के समीप भुतहा चौंक पर बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को फुलपरास प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान महीपट्टी गांव निवासी विनोद साह (18) के रूप में की गई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Content Writer

Ramanjot