तेज रफ्तार का कहरः ट्रक से कुचलकर ग्रामीण चिकित्सक समेत 2 लोगों की मौत, महिला घायल

12/24/2022 1:30:33 PM

समस्तीपुरः बिहार में समस्तीपुर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक ग्रामीण चिकित्सक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि बताया कि ग्रामीण चिकित्सक शशि भूषण कुमार एवं उसके सहयोगी अभिषेक कुमार शुक्रवार की रात जिले के विभूतिपुर स्थित अपने घर मोटरसाइकिल से जा रहे थे तभी सिंधिया- नरहन मुख्य पथ पर एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सड़क पार कर रही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।



दवा की दुकान चलाते थे शशि भूषण कुमार
सूत्रों ने बताया कि शशि भूषण कुमार बेगूसराय जिले के हरिचक गांव के रहने वाले थे, वह विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भुसवर देवी चौक पर दवा दुकान चलाते थे, जबकि उनका सहयोगी अभिषेक कुमार जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भुसवर गांव का रहने वाला था। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं घायल महिला को विभूतिपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Content Writer

Ramanjot