दरभंगा से समस्तीपुर जा रही अनियंत्रित बस ने 2 लोगों को कुचला, 15 अन्य यात्री घायल

7/14/2021 11:27:02 AM

 

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर समस्तीपुर जा रही अनियंत्रित बस ने चाय दुकानदार और साइकिल सवार को कुचल दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा।

यातायात पुलिस उपाधीक्षक बिरजू पासवान ने यहां बताया कि लहेरियासराय से बेगूसराय जा रही बस सैदनगर के समीप सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे चाय दुकान को तोड़ते हुए लगभग 20 फीट नीचे खड्डे में गिर गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में चाय दुकानदार रतन कुमार (35) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक जो चाय पीने के लिए दुकान पर आया था, उसकी भी मौत हो गई।

वहीं पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बस में सवार 15 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती करवाया गया है, जहां दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। दुर्घटना के कारण लगभग 4 घंटे से दरभंगा-समस्तीपुर सड़क पर यातायात बाधित है।

Content Writer

Nitika