गया में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती, दो की हालत गंभीर

5/24/2022 2:37:55 PM

गयाः बिहार में गया जिले के आमस प्रखंड के पथरा गांव में जहरीली शराब पीने के बाद संदिग्ध स्थिति में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोगों अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो की हालत खराब बताई जा रही है, जिनका इलाज भी मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। हालांकि जहरीली शराब पीने से मौत की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

शराब पीने से मरने वाले 30 वर्षीय अमर पासवान और 45 वर्षीय अर्जुन पासवान रिश्ते में चाचा-भतीजा बताए जा रहे हैं। हालांकि जिनकी तबीयत खराब है, उसमें अजय पासवान, बसंत यादव, लालदेव यादव, सुमन पासवान, हरेंद्र पासवान, कैलाश यादव, संजय यादव है। मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात में सभी लोग शराब का सेवन किए थे जिसके बाद रात में अचानक तबीयत खराब होने लगी। तबीयत बिगड़ने के बाद सभी को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं 7 लोगों का इलाज चल रहा था जिनमें 2 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गया के मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। शराब से मौत की अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। ऐसे तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। यही वजह है कि जहरीली शराब पीने से होने वाली मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Content Writer

Ramanjot