गया पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, रंगदारी और हत्या के मामले में 2 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

6/21/2021 2:39:50 PM

गयाः बिहार में गया जिले की पुलिस ने एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने और हत्या के एक मामले में दो कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राकेश कुमार ने रविवार को बताया कि एक व्यवसायी से पांच लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला गुरुआ थाना में 17 जून को दर्ज किया गया था। रंगदारी नहीं देने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी गई थी। इससे पूर्व 16 जून को अपराधियों ने पीड़ित के घर फायरिंग कर एवं पिकअप वाहन को जलाकर दहशत फैलाने की कोशिश की थी, जिससे घबराकर पीड़ित पैसे की डिमांड को पूरी कर दे। इसके बाद गुरुआ थाना और शेरघाटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे थे। टीम गठित कर जिस नंबर से फोन कर रंगदारी मांगी गई थी, उस नंबर से जानकारी लेकर केस को खंगाला गया।

इसके बाद पूर्व मामले में वांछित हरेंद्र यादव एवं इनके एक साथी चांद कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार हरेंद्र यादव ने पूछताछ में आठ फरवरी को अविनाश कुमार की हत्या गुरुआ थाना क्षेत्र में करने की बात कबूल की। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल, दो कारतूस एवं एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Content Writer

Ramanjot