वाराणसी में पुलिस से मुठभेड़ में बिहार के 2 बदमाश ढेर, बाढ़ कोर्ट परिसर से हुए थे फरार

11/21/2022 12:55:35 PM

पटना/वाराणसीः बिहार के दो अपराधियों को यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। दरअसल, दोनों बदमाश बैंक लूटकांड व हत्या के आरोपी थे और बाढ़ कोर्ट परिसर से फरार हुए थे। वहीं सोमवार तड़के यूपी के वाराणसी में रिंग रोड फेज-2 पर वाजिदपुर भेलखा मोड़ पर मुठभेड़ में बड़ागांव और क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों को मार गिराया। इस मुठभेड़ में सिपाही शिवबाबू को भी गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 



एक अपराधी हुआ फरार
पुलिस अफसरों के अनुसार, बड़े बदमाशों के बड़ागांव क्षेत्र से होकर भागने की सूचना थी। इस सूचना पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के रिंग रोड फेज-2 के वाजिदपुर भेलखा मोड़ के पास बड़ागांव थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी, क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद थी। वाहनों को रोककर उनकी चेकिंग की जा रही थी। तभी बाइक से तीन युवक आते दिखे, रोकते ही उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश ढेर हो गए, जबकि एक भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। 



सगे भाई थे दोनों बदमाश
पुलिस आयुक्त ने बताया कि घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मारे गए बदमाशों की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के गोलवा निवासी रजनीश उर्फ बऊवा और मनीष के रूप में हुई है। दोनों सगे भाई थे। गणेश के अनुसार, फरार आरोपी लल्लन भी मृत बदमाशों का भाई है। बदमाशों के पास से एक बाइक, लूटी गई नाइन एमएम की ब्रोविंग पिस्टल, 32 बोर की ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद किया गया है। बदमाशों ने बीते 8 नवंबर को रोहनिया के दरेखू में लक्सा थाने के दरोगा अजय यादव को गोली मारकर नाइन एमएम की पिस्टल लूटी थी। हाल ही में दोनों बदमाश बाढ़ कोर्ट परिसर से भागे थे और बिहार पुलिस को इनकी सरगर्मी से तलाश थी।

Content Writer

Ramanjot