दर्दनाक सड़क हादसाः कार और ऑटो की भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

11/25/2022 2:36:08 PM

भागलपुरः बिहार में सड़क दुघर्टनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर कार और ऑटो के मध्य जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग जख्मी हो गए। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में मातम पसर गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना पुलिस जिला नवगछिया की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात ऑटो नवगछिया जीरोमाइल से सवारी लेकर मोहनपुर की और जा रहा था। इसी बीच सामने से आ रही एक अनियंत्रित कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां पर घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया गया।

वहीं मृतकों की पहचान कटिहार जिले के कुर्सेला निवासी बसंत साह और पूर्णिया के मोहनपुर निवासी 45 वर्षीय सुबोध सिंह के रूप में हुई है। वहीं घायलों में चौसा मधेपुरा निवासी अमित कुमार, मुरली रंगरा के रणजीत कुमार, मोहनपुर पूर्णिया की शबनम देवी, मुरली रंगरा के दिलखुश कुमार, रूपौली पूर्णिया के अजय राय शामिल हैं। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया हैं।

Content Editor

Swati Sharma